• अंतिम अपडेट:Wednesday 19 July 2017, 11:35:37 IST

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
सुरभि चांदना
सुरभि चांदना

जालंधर, 04 अगस्त 2016 (आकाश शर्मा): स्टार प्लस का लोकप्रिय शो इश्कबाज अपनी बेहतरीन कहानी और जबरदस्त ड्रामा से दर्शकों को लुभा रहा है। दर्शाकों को तीनों भाइयों ओमकार (कुणाल जयसिंह), रुद्र (लीनेश मट्टू) और शिवाय (नकुल मेहता) के भाइचारे के साथ शिवाय और अनिका (सुरभि चांदना) के बीच का टकराव भी बेहद पसंद आ रहा है।

हाल ही में अभिनेत्री सुरभि चांदना एक दिन जल्दी पैकअप हो जाने की खुशी में पहुंची तो उन्हें पता चला कि उनकी कार की चाबी या तो खो गई है या फिर चोरी हो गई है। क्रूयू के लोगों ने चाबी खोजने की बहुत कोशिशें की लेकिन नाकामयाब रहे।

चूंकि कार में सेण्ट्रल लॉक था इसलिए चाबी वाले को बुलाकर लाया जाना भी बेकार रहा क्योंकि वह कार को खोलने में कामयाब नहीं हो सका और इससे भी बुरा ये हुआ कि तकनीक गड़बड़ी की वजह से चाबी बनाई नहीं जा सकी।

इसके बारे में सुरभि चांदना ने बताया, ‘‘यह डरावना था क्योंकि आमतौर पर ऐसी चीजें नहीं होतीं। बहुत तलाश के बाद भी जब मामला हल नहीं हुआ तो मैंने हार मान ली और कैब से वापस गई। कार का सिस्टम ऑटोमेटेड था इसलिए मुझे कंपनी से टेक्नीशियन बुलवाना पड़ा जिसने मेरे लिए दूसरी चाबी बनाई। इससे मैंने ये सीखा कि अपनी चीजों को लेकर कभी लापरवाह नहीं रहना चाहिए।’’

Other articles in स्टार प्लस

मुझे लैला के रोल के लिए ऑडीशन देना पड़ा - निकी वालिया 19 Jul 2017

मधु शाह को आरम्भ में एक प्रमुख भूमिका में लिया गया् 12 Jul 2017

सृष्टि जैन ने असली जिंदगी के सब्जी विक्रेताओं के साथ समय बिताया 11 Jul 2017

‘इश्कबाज़’ का प्रसारण अब एक घंटे होगा 07 Jul 2017

लोग पर्दे पर ‘बेचारी‘ लड़कियों को देखना पसंद करते हैं - शिवानी तोमर 23 Jun 2017

- Entire Category -