• अंतिम अपडेट:Thursday 25 May 2017, 16:50:47 IST

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
कार्तिका नायर

लुधियाना, 16 मई 2017 (ऑनलाइन न्यूज़ इंडिया हिंदी): स्टार प्लस के अगले भव्य प्रोजेक्ट में बाहुबली के लेखकों द्वारा ऐसी कहानी चित्रण किया गया है जिसे आज से पहले टेलीविजन पर कभी नहीं देखा गया। आगामी शो ‘आरंभ‘ में ऐतिहासिक फैंटेसी एवं ड्रामा का शानदार संयोजन पेश किया जायेगा, जोकि द्रविड़ एवं आर्य के बीच के टकराव को दिखाता है।

इसमें रजनीश दुग्गल, दक्षिण की अभिनेत्री कार्तिका नायर और दिग्गज अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे।

बड़े बजट वाली यह सीरीज किसी ऐतिहासिक मोशन पिक्चर से कम नहीं है, जहां हमें ढेरों ऐतिहासिक चलचित्रों, मैदान पर होने वाले युद्धों और तलवार की लड़ाई देखने को मिलेगी। सूत्रों ने हमें हाथी पर बैठी कार्तिका और घोड़े पर सवार रजनीश के बीच दिलचस्प लड़ाई के बारे में बताया कि इन दोनों कलाकारों ने परफेक्शन के साथ सीन को अंजाम दिया। कार्तिका ने इस दृश्य के लिए डटकर तैयारी की और दो दिनों तक बेहद सख्ती के साथ अभ्यास किया। उन्होंने अपने किरदार की हर बारीकी को समझने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बेहद आत्मविश्वास एवं ईमानदारी के साथ उन्होंने लड़ाई के इस पूरे दृश्य को एक ही बार में सहजता से पूरा किया। उन्होंने हाथी की लड़ाई के सभी कौशल के साथ बेहद आसानी से इस दृश्य को फिल्माया।

ऐसा माना जा रहा है कि दो दिनों तक वे दृश्य को पर्दे पर बखूबी उतारने के लिए कुछ गहन माइंड मैपिंग तकनीकों से घिरी रहीं। अपने इस अनुभव के बारे में कार्तिका ने कहा, ‘‘हाथी पर बैठकर और हाथ में कुल्हाड़ी लेकर लड़ना मेरे लिए एकदम नया अनुभव था। मुझे इस दृश्य के लिए बहुज सजग रहना था, मेरी टीम को शुक्रिया जिसने पेशेवर प्रशिक्षण में मुझे सपोर्ट दिया। मैं वास्तव में ‘आरंभ‘ में मेरी भूमिका देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।‘‘

Other articles in स्टार प्लस

रजनीश ने ‘आरंभ‘ के लिए रखा 48 घंटे का उपवास 25 May 2017

टेलीविजन की तुलना में साउथ इंडस्ट्री काफी अलग है - कार्तिका नायर 25 May 2017

स्टार प्लस ने म्यूज़िक वीडियो को जारी करते हुए बरुण सोबती अभिनीत इस प्यार को क्या नाम दूं की घोषणा की 24 May 2017

आरंभ के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रजनीश दुग्गल को लगी चोट 23 May 2017

मैं पैसे के लिए काम नहीं करती - कार्तिका नायर 19 May 2017

- Entire Category -