• अंतिम अपडेट:Wednesday 19 July 2017, 11:35:37 IST

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
शिवाय, ओंकारा और रुद्र की भूमिका नकुल मेहता, कुणाल जयसिंह और लीनेश मट्टू

मुंबई, 07 जुलाई 2017 (ऑनलाइन न्यूज़ इंडिया हिंदी): स्टार प्लस ने फरवरी, 2017 में भारतीय टेलीविजन पर अपनी तरह का पहला स्पिन-ऑफ शुरू किया था। ‘दिल बोले ओबेरॉय’ के नाम से शुरू हुआ यह शो अपने मूल शो ‘इश्कबाज़’ का ही विस्तार है। इसे लाने का कारण था, तीन चर्चित भाइयों की तिकड़ी शिवाय, ओंकारा और रुद्र की जिंदगी का एक समान रूप से विस्तार से दिखाना।

हाल ही में ‘दिल बोले ओबेरॉय’ ने 100 एपिसोड पूरे किये हैं, जोकि अब ‘इश्कबाज’ के साथ मिलकर, एक घंटे के लिये प्रसारित होगा। स्टार प्लस पर इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे से 11 बजे तक होगा।

तीनों ओबेरॉय भाई; शिवाय, ओंकारा और रुद्र की भूमिका नकुल मेहता, कुणाल जयसिंह और लीनेश मट्टू ने निभाई है। इस शो के दर्शक, जो उस ‘भाईचारे’ की झलक पाने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनकी उत्सुकता को शांत करने के लिये एक बार फिर तीनों एक साथ एक घंटे के लिये प्राइम समय पर नजर आयेंगे।

इस बारे में बताते हुए, नकुल मेहता ने कहा, "इश्कबाज’ ब्रांड के रूप में तेजी से उभरा है और हमें इस बात की खुशी है कि हमारा समय अब आधे घंटे से एक घंटे होने जा रहा है। इस ब्रांड की सबसे बड़ी खासियत तीनों भाइयों के बीच का खूबसूरत रिश्ता है। साथ ही दर्शकों को पूरे एक घंटे उसे फिर से जीने का मौका मिलेगा। यह सबके लिये फायदे का सौदा है। अपने विस्तृत परिवार के मूल शो में शामिल होने को लेकर, मैं व्यक्तिगत रूप से खुश हूं। इसका केवल एक ही मतलब है मजबूत टुकड़ी। निजी तौर पर कहूं तो यह शो गेम चेंजर रहा है, जिसमें ढेर सारी प्रसिद्धि और पुरस्कार शामिल हैं। और मैं दर्शकों के अपने पसंदीदा शो के विस्तृत वर्जन में खो जाने का और इंतजार नहीं कर सकता।"

Other articles in स्टार प्लस

मुझे लैला के रोल के लिए ऑडीशन देना पड़ा - निकी वालिया 19 Jul 2017

मधु शाह को आरम्भ में एक प्रमुख भूमिका में लिया गया् 12 Jul 2017

सृष्टि जैन ने असली जिंदगी के सब्जी विक्रेताओं के साथ समय बिताया 11 Jul 2017

लोग पर्दे पर ‘बेचारी‘ लड़कियों को देखना पसंद करते हैं - शिवानी तोमर 23 Jun 2017

बहुत जल्द ही बच्चे के लिए प्लान करेंगे - बरुण सोबती 21 Jun 2017

- Entire Category -