• अंतिम अपडेट:Thursday 02 November 2017, 15:32:07 IST

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
करणवीर मेहरा और श्रुति सेठ

मुंबई, 11 जुलाई 2017 (ऑनलाइन न्यूज़ इंडिया हिंदी): हाल ही में, सोनी सब पर शुरू हुआ शो, ‘टीवी, बीवी और मैं’ अपनी अनूठी कहानी के कारण लोकप्रिय होता जा रहा है। राजीव परदे के बाहर और परदे पर अपनी जिंदगी के बीच जिस तरह से संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा है, वह देखने लायक है। उसके जीवन की नई परेशानी है, अपने डेली सोप के लिये एक वैम्प को चुनना। अब उसके पास अपनी पत्नी प्रिया को चुनने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है। 

इसके आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि राजीव (करणवीर मेहरा), जोकि ‘बिंदिया, श्रृंगार एक सुहागन का’ शो का प्रोड्यूसर है, वह अपने शो में वैम्प को लाकर थोड़ा ड्रामा डालना चाहता है। वह बिंदिया (तन्वी ठक्कर) और कुशल (करण गोधवानी) के गोवा में हनीमून वाले सीन के लिये योजना बनाता है, जहां वो वैम्प को लाने वाला है। प्रिया (श्रुति सेठ) मौके का फायदा उठाती है और राजीव के साथ गोवा ट्रिप पर जाने का फैसला करती है। यह सुनकर अम्मा (माधुरी संजीव) राजीव पर यह दबाव डालती हैं कि उन्हें और बाबूजी (अशोक लोखंडे) को भी अपने साथ ले चले, तो फिर क्या देखते ही देखते यह फैमिली ट्रिप में बदल जाता है। राजीव के पास अब कोई रास्ता नहीं बचा था और वह परिवार को भी इस ट्रिप पर ले जाता है। राजीव के लिये मुश्किलें कभी खत्म नहीं होती, जब वे गोवा पहुंचते हैं, तो उसे पता चलता है कि जिस अभिनेत्री को वैम्प के लिये चुना था वो आई ही नहीं। अब वह पूरी तरह से कलाकारों के दबाव के बीच फंस गया था और वैम्प का विकल्प तलाशने लगा। प्रिया से वैम्प का किरदार निभाने का कहने के अलावा अब राजीव के पास और कोई रास्ता नहीं बचा था।

क्या प्रिया नेगेटिव भूमिका निभाने के लिये तैयार हो जायेगी? अपनी प्यारी बहू बिंदिया के खिलाफ वैम्प के रूप में प्रिया को देखकर अम्मा की क्या प्रतिक्रिया होगी?

कहानी के इस ट्रैक के बारे में बताते हुए, करणवीर मेहरा उर्फ राजीव ने कहा, "राजीव के पास अपनी पत्नी प्रिया को नेगेटिव भूमिका निभाने के लिये कहने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा था। उसे ना केवल प्रिया को समझाना था, बल्कि अपनी मां को भी संभालना था। एक प्रोड्यूसर होने के नाते उसकी हमेशा ही आग से लड़ने जैसी स्थिति होती है। लेकिन इस बार उसकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगियों में टकराव था। इसलिये, अब तक जो ट्रिप खुशहाल लग रही थी, उसके लिये एक बड़ी मुसीबत बनने वाली है।"

Other articles in सोनी सब

अभिनेता दुष्यंत वाघ ने सजन रे फिर झूठ मत बोलो में किया कैमियो 13 Jul 2017

कुशल अभिनेत्री निमिषा वकारिया ‘तेनाली रामा’ में निभायेंगी मां की भूमिका 11 Jul 2017

कृष्ण भारद्वाज और प्रियंवदा कांत ‘तेनाली रामा‘ में प्रमुख भूमिकाएं निभायेंगे 07 Jul 2017

सोनी सब ने पेश की लोक-कथा ‘तेनाली रामा’ 07 Jul 2017

सुदीपा सिंह ‘टीवी, बीवी और मैं‘ में कैमियो में नजर आयेंगी 30 Jun 2017

- Entire Category -