• अंतिम अपडेट:Thursday 14 September 2017, 15:19:07 IST

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 
हर मर्द का दर्द शो से एक चित्र

मुंबई, 07 जुलाई 2017 (ऑनलाइन न्यूज़ इंडिया हिंदी): लोगों के तनाव को कम करने वाला शो, ‘हर मर्द का दर्द’ जल्द ही जुलाई माह में ख़त्म होने वाला है। शो की शुरुआत बड़ी धूम-धड़ाके के साथ हुई थी। इसमें समाज के हर आदमी की समस्या को हमारे सामने बड़े हलके-फुल्के अंदाज में पेश किया गया।

साथ ही इसकी कहानी भी अलग हटकर थी। इसके बावजूद 14 जुलाई को शो खत्म हो रहा है। सीमित एपिसोड के साथ यह एक वैचारिक शो था और अब वह एक अच्छे अंत के साथ ख़त्म हो रहा है।

शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली झिनल बेलानी अपने अनुभव को साझा करते हुए कहती हैं, "हां, इसकी पुष्टि हो गई है, शो ख़त्म होने जा रहा है। पूरी कास्ट और फैज़ल जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा।"

उनकी सह-कलाकार वैशाली ठक्कर भी अपना अनुभव साझा करते हुए कहती हैं, "शुभ विदाई हमेशा नई शुरुआत के लिए रास्ता बनाती है। हम धमाके के साथ शो को खत्म कर रहे हैं। हम यादगार पलों और ढेर सारी सीख के साथ जा रहे हैं। "सूत्र बताते हैं कि शो के कलाकार अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग में व्यस्त थे और समारोह को अच्छा बनाने के लिए फेयरवेल की भी योजना बना रहे थे।"

Other articles in लाइफ ओके

16 साल की उम्र में घर से भाग गए थे अंकित अरोड़ा 25 May 2017

गुलाम फेम रिधिमा तिवारी करेंगी पीड़ित महिलाओं की काउन्सलिंग 24 May 2017

परेश सर हैं मेरे डांस गुरू : विकास मनकतला 23 May 2017

‘मासूम’ के जरिये मोनिका बेदी 3 साल बाद टेलीविजन पर वापस 21 May 2017

- Entire Category -